Wednesday, June 19, 2024

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले पाकिस्तान के स्टार खिलाड़ी का खूबसूरत वीडियो वायरल, देखें

India News(इंडिया न्यूज),  IND vs PAK:  भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी20 विश्व कप 2024 का सबसे बड़ा मुकाबला रविवार (9 जून) को न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें एशिया के क्रिकेट पावरहाउस हैं और इनके प्रशंसकों की संख्या भी बहुत ज़्यादा है।भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला काफ़ी रोमांचक होने वाला है। भारत जहां आयरलैंड पर आठ विकेट से जीत के बाद इस मुकाबले में उतरेगा, वहीं पाकिस्तान अपने टूर्नामेंट के पहले मैच में सह-मेजबान यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका (USA) से मिली करारी हार के बाद जीत के लिए ज़्यादा बेताब है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अब न्यूयॉर्क में भाकत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले टी20 विश्व कप 2024 के बड़े मुकाबले से पहले, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शाहीन शाह अफरीदी को भारतीय प्रशंसकों से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में एक भारतीय प्रशंसक शाहीन से मज़ाक में कह रहा है कि वह भारत के खिलाफ़ अच्छी गेंदबाज़ी न करें और भारतीय दिग्गजों रोहित शर्मा और विराट कोहली को अपना करीबी दोस्त मानें।

एक प्रशंसक ने कहा, “रोहित और विराट को अपने अच्छे दोस्त समझो।” “कृपया कल अच्छी गेंदबाजी मत करना।” एक अन्य प्रशंसक ने पूछा, जिससे सभी हंस पड़े।

भारत के पाकिस्तान के खिलाफ उसी प्लेइंग 11 के साथ उतरने की संभावना

इस बीच भारत के पाकिस्तान के खिलाफ उसी प्लेइंग 11 के साथ उतरने की संभावना है, जो उसने आयरलैंड के खिलाफ मैच में खेली थी। भले ही विराट कोहली अपने शुरुआती मैच में रोहित शर्मा के साथ शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करते हुए विफल रहे हों, लेकिन रोहित और विराट के ओपनिंग करते रहने की उम्मीद है। बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल निचले क्रम में बल्लेबाजी करने की अपनी उपयोगिता के कारण अपनी जगह बरकरार रख सकते हैं।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related