Wednesday, June 19, 2024

IND vs PAK Toss Update: पाकिस्तान ने जीता टॉस, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग-11

India News(इंडिया न्यूज)) India vs Pakistan:  टी20 विश्व कप 2024 के 19वें मैच में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है। यह मुकाबला न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। मुकाबले में पाकिस्तान ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।

टॉस जीतने के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर ने कहा कि ओवरकास्ट कंडीशन है और उनके चार तेज गेंदबाज इसका फायदा उठाना चाहेंगे। कप्तान बाबर ने प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है। इमाद वसीम की वापसी हुई है। आजम खान को बाहर किया गया है। वहीं, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी कहा कि वह टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनते। रोहित ने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है।

रोहित शर्मा ने कही यह बात

रोहित ने कहा- हमें यह आकलन करने की जरूरत है कि परिस्थितियां कैसी हैं और एक अच्छा स्कोर क्या है, इसका अंदाज़ा लगाना होगा। उन खेलों से हमें यहां की परिस्थितियों का आकलन करने में मदद मिली है। हमने इस बारे में बात की है कि अच्छा स्कोर हासिल करने के लिए एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें क्या करने की जरूरत है और फिर हमारे पास बचाव के लिए गेंदबाजी इकाई है। विश्व कप में हर मैच महत्वपूर्ण है, आप सिर्फ दिखावा नहीं कर सकते। कुछ भी हो सकता है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जड़ेजा, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह।

पाकिस्तान: मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), उस्मान खान, फखर जमान, शादाब खान, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह, मोहम्मद आमिर।

 

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related