Friday, February 23, 2024

IND vs ENG: हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया हिंट, यह खिलाड़ी कर सकता है टीम में वापसी

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: टीम इंडिया ने 5 फरवरी (सोमवार) को विशाखापत्तनम में इंग्लैंड पर 106 रन की शानदार जीत हासिल की और पांच मैचों की मौजूदा सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। भारत की जीत के बाद, मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को एक बार फिर भारतीय टीम में ईशान किशन की संभावित वापसी के बारे में सवालों का सामना करना पड़ा।

टीम में वापस आ सकते हैं ईशान किशन

विकेटकीपर किशन पिछले साल नवंबर से राष्ट्रीय टीम से अनुपस्थित हैं, उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से दिसंबर में दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान ब्रेक का अनुरोध किया था। विशेष रूप से, वह मौजूदा रणजी ट्रॉफी में झारखंड की टीम से भी अनुपस्थित रहे हैं। लंबे समय तक चोट के कारण ऋषभ पंत के बाहर होने और केएस भरत को बल्लेबाजी में कठिनाइयों का सामना करने के साथ, ध्यान स्वाभाविक रूप से ईशान किशन की वापसी की संभावना पर केंद्रित हो गया है।

‘हर किसी के लिए वापसी का रास्ता है’

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत के बाद राहुल द्रविड़ ने इशान किशन की भारतीय टीम में वापसी के बारे में सवालों के जवाब दिए। द्रविड़ ने इस बात पर जोर दिया कि हर खिलाड़ी के लिए वापसी का एक रास्ता है, उन्होंने कहा कि किशन ने ब्रेक का अनुरोध किया था और टीम उनके फैसले का सम्मान करती है।

“हर किसी के लिए वापसी का रास्ता है। मैं किशन मुद्दे पर ज्यादा मेहनत नहीं करना चाहता। द्रविड़ ने सोमवार को भारत की जीत के बाद मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “जितना हो सके मैंने इसे समझाने की कोशिश की है, मुद्दा यह था कि उसने ब्रेक का अनुरोध किया था, हम उसे ब्रेक देकर खुश थे।”

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related