Friday, February 23, 2024

IND vs ENG: चोट के चलते श्रेयस अय्यर बाहर, इंग्लैंड के खिलाफ नंबर चार पर इस खिलाड़ी की वापसी!

India News (इंडिया न्यूज), IND vs ENG: भारतीय मध्यक्रम के दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने कथित तौर पर अपनी पीठ में अकड़न और कमर में चोट की शिकायत की है। अपने पूरे करियर में चोटों से जूझने वाले इस क्रिकेटर के लिए वनडे विश्व कप के बाद का समय कुछ खास नहीं रहा है। चोट की वजह से बाहर होने के बाद तीसरे टेस्ट में केएल राहुल वापसी कर नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

केएल राहुल की वापसी

90 प्रतिशत संभावना है कि भारतीय बल्लेबाज राजकोट में तीसरे टेस्ट मैच के लिए अंतिम एकादश में वापस आएंगे। बल्लेबाज के क्वाड्रिसेप्स में थोड़ी समस्या थी और ऐसा लगता है कि यह अतीत की बात हो गई है। राहुल ने बहुत अच्छी प्रगति की है और उम्मीद है कि वह लाइन-अप में वापसी करेंगे।

कोहली की वापसी मुश्किल

ऐसा लग रहा है कि मोहम्मद शमी इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में कोई भूमिका नहीं निभाएंगे. तेज गेंदबाज पहले दो मैचों में नहीं खेल पाए और कथित तौर पर इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं। भारतीय मीडिया में ऐसी खबरें आई हैं कि कोहली का ब्रेक बढ़ाया जा सकता है और वह इंग्लैंड के खिलाफ पूरी श्रृंखला से चूक सकते हैं, नासिर हुसैन ने कहा कि यह विश्व क्रिकेट के लिए एक बड़ा झटका होगा। हालांकि, हुसैन ने कहा कि डेढ़ दशक से अधिक समय तक अपने देश की सेवा करने के बाद कोहली खेल से दूर रहने के हकदार हैं।

प्रैक्टिस के दौरान हुई मुश्किल

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान को अभ्यास करने में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर भारतीय क्रिकेट टीम के मेडिकल स्टाफ को अपनी गंभीर पीठ के बारे में सूचित किया था, जो लंबे समय तक अभ्यास करने (कुछ निश्चित संख्या में डिलीवरी का सामना करने) के कारण लगातार कठोर हो रही थी। . बल्लेबाज ने फॉरवर्ड डिफेंस और कुछ अन्य स्ट्रोक खेलते समय अपनी कमर में दर्द की भी शिकायत की।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related