Thursday, September 19, 2024

Fans Trolled Indian Bowlers विकेट नहीं मिलने पर फैन्स ने भारतीय गेंदबाजों को ट्विटर पर किया ट्रोल

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :
Fans Trolled Indian Bowlers :
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का तीसरा दिन साउथ अफ्रीका के नाम रहा। तीसरे दिन भारतीय गेंदबाज साउथ अफ्रीका के सिर्फ दो बल्लेबाजों को ही आउट कर पाए और साउथ अफ्रीका की टीम ने 118 रन बना लिए।

जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर भारतीय गेंदबाजों को जमकर ट्रोल किया जाने लगा। साउथ अफ्रीका को अब सिर्फ 122 रन बनाने हैं। उनके पास 8 विकेट शेष हैं। शाुर्दल ठाकुर और रविचंद्रन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

उनके अलावा कोई गेंदबाज विकेट नहीं निकाल पाया। जिसके चलते साउथ अफ्रीका के लिए रन चेज आसान हो गया। कप्तान डीन एल्गर ने बल्लेबाजी करते हुए 46 रन बनार नाबाद लौटे।

ऐसी रही भारत की दूसरी पारी Fans Trolled Indian Bowlers 

साउथ अफ्रीका को 229 रन पर आउट करने के बाद भारत को एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की उम्मीद थी। लेकिन उसके विपरीत दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले भारत ने कप्तान केएल राहुल (8 रन) और मयंक अग्रवाल (23) का विकेट खो दिया।

जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्या रहाणे ने पारी को संभाला। पुजारा 53 रन बनाकर और रहाणे 58 रन बनाकर रबाडा का शिकार बने। ऋषभ पंत 0 रन बनाकर रबाडा की गेंद पर आउट हुए।

अश्विन ने 16 और शर्दुल ठाकुर ने 28 रन बनाए। मोहम्मद शमी भी 0 पर आउट हुए। जसप्रीत बुमराह 7 रन बनाकर पैवेलियन लौटे। वहीं हनुमा विहारी 40 रन बनाकर नाबाद रहे । मोहम्मद सिराज 0 रन बनाकर आउट हुए ।

पुजारा-रहाणे ने की शतकीय साझेदारी Fans Trolled Indian Bowlers 

भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों के कल जल्दी आउट होने के बाद पुजारा और रहाणे ने मोर्चा संभाला। दोनों ही खिलाड़ियों ने तीसरे दिन के पहले एक घंटे में भारत को मैच में बनाए रखा। इन दोनों ने 144 गेंदों पर 111 रन की साझेदारी की। लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद अपनी पारी को आगे नहीं बढ़ा सके और रबाडा का शिकार बने।

पिछले एक साल में पुजारा ने किया निराश Fans Trolled Indian Bowlers 

जनवरी 2021 से पुजारा के बल्ले से 15 टेस्ट मैचों में महज 27.11 की खराब औसत के साथ रन निकले हैं। जिसमें वें एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं, रहाणे का औसत तो और भी खराब है। Fans Trolled Indian Bowlers

उन्होंने महज 19.95 के औसत से रन बनाए हैं और इस दौरान इनके नाम भी कोई शतक नहीं है। आज इन दोनों को लंबी पारी खेलनी होगी और लगातार हो रही आलोचना का भी जवाब भी अपने बल्ले से देना होगा।

शार्दूल ने तोड़ी अफ्रीका की कमर Fans Trolled Indian Bowlers

जोहान्सबर्ग टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 229 रनों पर ढ़ेर हो गई। मैच की पहली पारी में शार्दूल ठाकुर ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए 61 रन देकर 7 विकेट चटकाए और अफ्रीकी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी। Fans Trolled Indian Bowlers

मोहम्मद शमी ने दो और जसप्रीत बुमराह ने भी एक विकेट अपने नाम किया। शार्दूल इस मैदान भारत की ओर से एक पारी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन गए हैं। दक्षिण अफ्रीका की ओर से पहली पारी मे कीगन पीटरसन ने 62 और तेंबा बवूमा ने 51 रन बनाए।

Read More : IND vs SA 3rd Day Live Score जीत की तरफ बढ़ रहा साउथ अफ्रीका, स्कोर हुआ 100/2

Read More : IND Set Target of 240 For SA भारतीय पारी 266 पर सिमटी, साउथ अफ्रीका को मिला 240 का लक्ष्य

Read More : IND vs SA 2nd Test Day 3 Lunch दिन की अच्छी शुरूआत के बाद भारत ने लंच तक खोए 4 विकेट, भारत का स्कोर 188/6

Connect With Us: Twitter Facebook

- Advertisement -
Harpreet Singh
Harpreet Singh
Content Writer And Sub editor @indianews. Good Command on Sports Articles. Master's in Journalism. Theatre Artist. Writing is My Passion.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

Paralympics Games Paris 2024: मनीष नरवाल ने भारत के लिए जीता सिल्वर मेडल 

India News (इंडिया न्यूज), Manish Narwal Wins Silver Medal: पेरिस पैरालंपिक...

IPL 2025: MI को छोड़ सकते है सूर्यकुमार यादव, इस टीम के बनेंगे कप्तान

India News (इंडिया न्यूज), Suryakumar Yadav: सूर्यकुमार यादव टी20 के...

Manu Bhaker के इस अंदाज के कायल हुए लोग, वीडियो हुआ वायरल

ndia News (इंडिया न्यूज), Manu Bhaker Dance Video: पेरिस ओलंपिक...

WTC Points Table:पाकिस्तान की टीम को लगा बड़ा झटका ,अंक तालिका में बदलाव

India News (इंडिया न्यूज़), WTC Points Table: टेस्ट मैच में...